Life Style

Increase Website Traffic

एक पैकेट सॉस के बदले दे दी महंगी कार

Tue, 17 Oct 2017 12:05 AM

17_10_2017-expensive_car_instead_of_sauce

Wahington(BNews24×7) – अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली 23 वर्षीय रेचल की किस्मत ऐसी चमकी कि उन्हें एक छोटे से शेजवान सॉस के पैकेट के बदले आलीशान कार मिल गई। दरअसल वहां के एक प्रसिद्ध टीवी शो में इस सॉस का जिक्र किया गया था। जब मैकडोनाल्ड ने ग्राहकों के लिए यह सॉस वापस लाने की घोषणा की तो कार्यक्रम के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना न रहा। लोग सुबह से ही मैकडोनाल्ड के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो गए। सॉस के पैकेट कुल 20 थे और कतार में सैंकड़ों लोग।

आखिरकार रेचल और उनका एक दोस्त कुछ पैकेट खरीदने में कामयाब हुए। घर आकर उन्होंने इसकी तस्वीर फेसबुक पर डाल दी। यहां कई लोगों ने उन्हें सॉस के बदले महंगी चीजें ऑफर की। यहां तक की एक शख्स ने उन्हें एक पैकेट के बदले अपनी महंगी कार तक देने का प्रस्ताव रखा। आखिरकार रेचल ने यह सौदा मंजूर कर लिया
Increase Website Traffic



दिवाली 2017: दिवाली से पहले इन आदतों में कर लें बदलाव, होगी लक्ष्मी की कृपा

11 Oct, 2017 2:06 AM

lakshmi_1507636398

New Delhi (BNEWS*) – दिवाली का त्योहार है मां लक्ष्मी के आगमन का त्योहार। कहा जाता है कि दिवाली पर मां लक्ष्मी की पूजा करने से घर में सुख समृद्धि तो आती ही है साथ ही घर में माता लक्ष्मी का वास होती है। दिवाली से पहले घर की साफ-सफाई की जाती है ताकि मां लक्ष्मी आपके घर में विराजमान हो सके। इसलिए साफ-सफाई के साथ-साथ कुछ खराब आदतों को बदलना भी जरूरी है जो आपके घर में धन के आगमन को रोकती हैं।

lakshmi_1500558574


घर से टूटा हुआ सामान बाहर निकाल देना चाहिए। इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि घर में साफ-सफाई रहे और सभी टूटा फूटा सामान बाहर निकाल लें। कहा जाता है कि घर में टूटा फूटा सामान रखने से नकारात्मक ऊर्जा आती है।

शाम को झाड़ू पोछा करना: घर में शाम को झाड़ू पोछा कभी भी नहीं करना चाहिए। ऐसी मान्यता है कि मां लक्ष्मी ऐसे घर में वास नहीं करती हैं।

दांत साफ रखना: कभी दांतों को गंदा नहीं रखना चाहिए। मां लक्ष्मी इससे प्रसन्न नहीं होती हैं।

 Increase Website Traffic

Advertisements

Leave a Reply

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s